बिहार : ट्रैक्टर से टकरा झोंपड़ी में घुसा ट्रक, बच्चे की मौत, पांच जख्मी

बिहपुर : झंडापुर ओपी अंतर्गत एनएच-31 पर चोरहर ढाला के पास रविवार को दिन के लगभग डेढ़ बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ट्रैक्टर से टकराकर सड़क किनारे यात्री शेड को तोड़ते हुए एक झोंपड़ी में घुस गया. ट्रक की चपेट में आने से दिनेश के बेटे भज्जी (10) की मौके पर ही मौत हो गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2018 6:31 AM
बिहपुर : झंडापुर ओपी अंतर्गत एनएच-31 पर चोरहर ढाला के पास रविवार को दिन के लगभग डेढ़ बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ट्रैक्टर से टकराकर सड़क किनारे यात्री शेड को तोड़ते हुए एक झोंपड़ी में घुस गया.
ट्रक की चपेट में आने से दिनेश के बेटे भज्जी (10) की मौके पर ही मौत हो गयी और पांच बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये. मृतक और घायल सभी महादलित परिवार के हैं. हादसे के बाद ट्रक व ट्रैक्टर छोड़कर इनके चालक भाग गये.
ट्रक पर करीब दो दर्जन गायें लदी थीं, जो पश्चिम बंगाल ले जायी जा रही थीं. दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गयी. सूचना मिलने पर झंडापुर ओपी से पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए बिहपुर पीएचसी भेजा, जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ सीपी मिश्रा ने इलाज करने के बाद सभी को खतरे से बाहर बताया. घायलों में राजकुमार का पुत्र नीतीश (03), बेटी ज्योति (01) व ममता (04), बुलबुल की बेटी प्रियंका (08) और अर्जुन की बेटी साजो (10) कुमारी हैं.
इधर हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ और मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 31 जाम कर दिया. इसकी सूचना मिलने पर एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन, बीडीओ सत्येंद्र कुमार, बिहपुर के इंसपेक्टर अजय कुमार सिंह व थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे.
अधिकारियों ने मृत बच्चे के परिजनों को आपदा राहत कोष से चार लाख रुपये देने का आश्वासन दिया. तत्काल कबीर अंत्येष्टि योजना से तीन हजार रुपये दिये. इसके बाद जाम हटाया गया. करीब आधे घंटे तक जाम रहा.

Next Article

Exit mobile version