उत्तराखंड में ”द ग्रेट खली” पर विदेशी पहलवानों ने कुर्सी से किया हमला, अस्‍पताल में भरती : VIDEO

देहरादून : उत्तराखंड के हल्द्घानी शहर में हुए कांटीनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट शो द ग्रेट खली रिर्टन्सॅ के दौरान विदेशी पहलवानों के हमले में भारतीय पहलवान खली उर्फ दिलीप सिंह राणा गंभीर रुप से घायल हो गये जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस बहुप्रचारित शो के आयोजको ने बताया कि उत्तराखंड सरकार ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2016 3:43 PM

देहरादून : उत्तराखंड के हल्द्घानी शहर में हुए कांटीनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट शो द ग्रेट खली रिर्टन्सॅ के दौरान विदेशी पहलवानों के हमले में भारतीय पहलवान खली उर्फ दिलीप सिंह राणा गंभीर रुप से घायल हो गये जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

इस बहुप्रचारित शो के आयोजको ने बताया कि उत्तराखंड सरकार ने कल रात हुए शो के दौरान लहुलुहान हो गये खली को आज सुबह हल्द्घानी से हैलीकाप्टर से एयरलिफट कर देहरादून के एक बड़े निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि खली को माथे पर सात टांके आये हैं और चिकित्सक उनके टेस्ट करवा रहे हैं जिनकी रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय किया जायेगा कि वह 28 फरवरी को देहरादून में प्रस्तावित अगले मुकाबले में हिस्सा ले पायेंगे या नहीं.
मुख्यमंत्री हरीश रावत की पहल पर चलाये जा रहे कार्यक्रम सीएमफारयूथॅ के तहत कल हल्द्घानी के अन्तराष्टीय स्टेडियम में शुरू हुए इस शो के दौरान खली के ब्रूडी स्टील को रिंग से बाहर फेंकने के बाद विदेशी पहलवानों माइक नॉक्स और अपोलो ने उन पर लोहे की कुर्सी से हमला कर दिया जिंसमें खली को गंभीर चोटें आयी. इस शो में कई देसी और विदेशी पहलवान हिस्सा ले रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version