मेस्सी ने दिये बार्सीलोना छोड़ने के संकेत

ज्यूरिख : ज्यूरिख में बेलोन डियोर पुरस्कार की दौड़ में पिछड़ने के बाद स्टार फुटबालर लियोनल मेस्सी ने अपने भविष्य को लेकर लग रही अटकलों को हवा देते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह अगले साल कहां होंगे. बार्सीलोना और अर्जेंटीना के सुपर स्टार मेस्सी इस तरह 24 घंटे पहले दिये अपने ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2015 12:49 PM

ज्यूरिख : ज्यूरिख में बेलोन डियोर पुरस्कार की दौड़ में पिछड़ने के बाद स्टार फुटबालर लियोनल मेस्सी ने अपने भविष्य को लेकर लग रही अटकलों को हवा देते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह अगले साल कहां होंगे.

बार्सीलोना और अर्जेंटीना के सुपर स्टार मेस्सी इस तरह 24 घंटे पहले दिये अपने ही बयान से पलट गये जब उन्होंने चेल्सी या मैनचेस्टर सिटी के लिए कैंप नाउ छोड़ने की अटकलों को झूठा करार दिया था.

भव्य फीफा पुरस्कार समारोह में लगातार दूसरे साल पुर्तगाल के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साल के सर्वश्रेष्ठ फुटबालर का पुरस्कार जीतने के बाद मेस्सी ने कहा, मैंने हमेशा से कहा है कि मैं अपना कैरियर बार्सीलोना और फिर न्यूवेल्स (अर्जेंटीना में मेस्सी का गृहनगर) में खत्म करूंगा.

उन्होंने कहा, लेकिन मुझे नहीं पता कि अगले साल मैं कहां रहूंगा. वर्ष 2009 से लगातार चार साल बेलोन डियोर पुरस्कार जीतने वाले मेस्सी ने कहा, जैसा कि क्रिस्टियानो ने हाल में कहा था, फुटबाल में काफी उतार चढ़ाव आते हैं और कुछ भी हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version