FIH Pro League : भारतीय हॉकी टीम ने शूटआउट में नीदरलैंड को हराया

भुवनेश्वर : भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने एफआईएच प्रो लीग के दूसरे मैच में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए शूटआउट में नीदरलैंड को 3-1 से हराया. भारत ने मैच में दो अंक बनाये जिसमें शूटआउट में जीतने का बोनस अंक शामिल है. वहीं नियमित समय तक 3-3 से बराबरी पर रहने के कारण नीदरलैंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 8:28 PM

भुवनेश्वर : भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने एफआईएच प्रो लीग के दूसरे मैच में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए शूटआउट में नीदरलैंड को 3-1 से हराया.

भारत ने मैच में दो अंक बनाये जिसमें शूटआउट में जीतने का बोनस अंक शामिल है. वहीं नियमित समय तक 3-3 से बराबरी पर रहने के कारण नीदरलैंड को एक अंक मिला.

भारत ने शनिवार को एफआईएच प्रो लीग के अपने पहले मैच में नीदरलैंड को 5-2 से हराया था. अब भारत के संभावित छह में से पांच अंक है. दूसरे मैच में मनप्रीत सिंह की अगुवाई वाली टीम 1-3 से पीछे चल रही थी.

चौथे और आखिरी क्वार्टर में मनदीप सिंह (51वां) और रूपिंदर पाल सिंह (55वां) ने गोल करके टीम को बराबरी तक पहुंचाया. इससे पहले ललित उपाध्याय ने 25वें मिनट मे भारत के लिये पहला गोल किया था. नीदरलैंड के लिये वीरडेन वान डेर मिंक (24वां), जेरोन हर्ट्सबर्ग (26वां) और केलेरमैन ब्योर्न (27वां) ने गोल किये.

Next Article

Exit mobile version