इंग्लैंड, फ्रांस और पुर्तगाल ने यूरो क्वालीफायर में जीत दर्ज की

पेरिस : इंग्लैंड और पुर्तगाल ने यूरो 2020 क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में क्रमश: कोसोवो और एंडोरा को हराया, जबकि फ्रांस ने लिथुआनिया पर जीत दर्ज की. अपने कैरियर का 160वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे कप्तान रोनाल्डो के चार गोल की मदद से पुर्तगाल ने विल्नियस में हुए मैच में 5-1 से जीत हासिल की. धीमी शुरुआत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 6:21 PM

पेरिस : इंग्लैंड और पुर्तगाल ने यूरो 2020 क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में क्रमश: कोसोवो और एंडोरा को हराया, जबकि फ्रांस ने लिथुआनिया पर जीत दर्ज की. अपने कैरियर का 160वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे कप्तान रोनाल्डो के चार गोल की मदद से पुर्तगाल ने विल्नियस में हुए मैच में 5-1 से जीत हासिल की.

धीमी शुरुआत के बाद पुर्तगाल ने ग्रुप बी में अपनी स्थिति मजबूत कर ली. अब वह शीर्ष पर काबिज उक्रेन से पांच अंक पीछे है. पुर्तगाल ने उक्रेन और सर्बिया के खिलाफ ड्रॉ से आगाज किया था जिसके बाद लिथुआनिया को हराया.

सर्बिया ने लक्जेमबर्ग को 3-1 से शिकस्त दी. वहीं साउथम्पटन में इंग्लैंड ने विश्व रैंकिंग में 120वें स्थान पर काबिज कोसोवो को 5-1 से हराया. इंग्लैंड ग्रुप ए में चेक गणराज्य से तीन अंक आगे शीर्ष पर है. चेक टीम ने मोंटेनीग्रो को 3-0 से मात दी.

पेरिस में विश्व चैम्पियन फ्रांस ने एंडोरा को 3-0 से हराया. अन्य मैचों में तुर्की ने मोलदोवा को 4-0 से पराजित किया, जबकि आइसलैंड को अलबानिया ने 4-2 से मात दी.

Next Article

Exit mobile version