इंडोनेशियाई ओपन में भारतीय युगल जोड़ियों की शानदार शुरुआत

जकार्ता : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने इंडोनेशिया ओपन में अच्छी शुरुआत की और उसकी दो युगल जोड़ियों ने मंगलवार को यहां इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनायी. सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने पुरुष युगल के अपने शुरुआती मुकाबले में मंगोलिया के गोह जे फेई और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2019 10:00 PM

जकार्ता : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने इंडोनेशिया ओपन में अच्छी शुरुआत की और उसकी दो युगल जोड़ियों ने मंगलवार को यहां इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनायी.

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने पुरुष युगल के अपने शुरुआती मुकाबले में मंगोलिया के गोह जे फेई और नूर इजुद्दीन को 21-19, 18-21, 21-19 से हराया. उनका अगला मुकाबला इंडोनिशया के शीर्ष वरीयता प्राप्त मार्कस फर्नाल्डी गिडियोन और केविन संजय सुकामलजो से होगा.

प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की मिश्रित युगल जोड़ी ने भी प्रभावशाली प्रदर्शन किया. उन्होंने नीदरलैंड के रोबिन तेबलिंग और सेलेना पीक को 25-23, 16-21, 21-19 से पराजित किया. उन्हें अब झेंग सी वेइ और हुआंग या कियोंग की शीर्ष वरीय चीनी जोड़ी से भिड़ना है.

अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को हालांकि महिला युगल में मलेशिया के विवियन हू और योप चेंगे वेन से 20-22, 22-20, 20-22 से हार का सामना करना पड़ा. शीर्ष भारतीय शटलर पी वी सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत बुधवार को अपने एकल अभियान की शुरुआत करेंगे.

Next Article

Exit mobile version