फ्रेंच ओपन से बाहर होने के बाद सेरेना के भविष्य पर प्रश्नचिन्ह

पेरिस : रिकार्ड की बराबरी करने वाला 24वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने का सेरेना विलियम्स का सपना फिर टूट गया जब फ्रेंच ओपन के तीसरे ही दौर में उन्हें अप्रत्याशित पराजय झेलनी पड़ी. सेरेना को अमेरिका की ही सोफिया केनिन ने 6-2, 7-5 से मात दी. इसके साथ ही मार्गरेट कोर्ट के 24 ग्रैंडस्लैम खिताब के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 2, 2019 11:32 AM

पेरिस : रिकार्ड की बराबरी करने वाला 24वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने का सेरेना विलियम्स का सपना फिर टूट गया जब फ्रेंच ओपन के तीसरे ही दौर में उन्हें अप्रत्याशित पराजय झेलनी पड़ी. सेरेना को अमेरिका की ही सोफिया केनिन ने 6-2, 7-5 से मात दी.

इसके साथ ही मार्गरेट कोर्ट के 24 ग्रैंडस्लैम खिताब के रिकार्ड की बराबरी के लिये अब उन्हें कुछ और इंतजार करना होगा. सेरेना सितंबर में 38 बरस की हो जायेंगी. उन्होंने 23वां ग्रैंडस्लैम जनवरी 2017 में जीता था जब वह गर्भवती थी. इस साल आस्ट्रेलियाई ओपन के बाद से तीन टूर्नामेंट में वह फिनिश नहीं कर सकी.

इंडियन वेल्स के तीसरे दौर में वह रिटायर हो गयी जबकि मियामी और रोम में चोट के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा. अब वह जुलाई में विम्बलडन में कोर्ट के रिकार्ड की बराबरी की कोशिश करेगी.

Next Article

Exit mobile version