गाड़ी चलाते हुए फोन का इस्तेमाल करने के लिए बेकहम पर छह महीने का प्रतिबंध

लंदन : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम ने गाड़ी चलाते हुए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना स्वीकार किया है जिससे इस फुटबॉलर को गुरुवार को ब्रिटेन में गाड़ी चलाने से छह महीने के लिए प्रतिबंधित किया गया. बेकहम को तब आरोपी बनाया गया था जब एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसने पिछले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 10:08 PM

लंदन : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम ने गाड़ी चलाते हुए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना स्वीकार किया है जिससे इस फुटबॉलर को गुरुवार को ब्रिटेन में गाड़ी चलाने से छह महीने के लिए प्रतिबंधित किया गया.

बेकहम को तब आरोपी बनाया गया था जब एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसने पिछले साल लंदन के वेस्ट एंड में गाड़ी चलाते हुए 43 साल के बेकहमको फोन का इस्तेमाल करते हुए देखा. बेकहमने इसके बाद अपना अपराध स्वीकार किया कि 21 नवंबर को ग्रेट पोर्टलैंड स्ट्रीट पर अपनी 2018 बेंटले चलाते हुए वह मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे थे.

बीबीसी की खबर के अनुसार दक्षिण पश्चिम लंदन की ब्रोम्ले मजिस्ट्रेट अदालत को बताया गया कि बेकहमको वेस्ट एंड में ग्रेट पोर्टलैंड स्ट्रीट पर गाड़ी चलाते हुए घुटने के पास हाथ में किसी उपकरण को चलाते हुए देखा गया. बेकहमपर इसके अलावा 750 पौंड का जुर्माना भी लगाया गया और उन्हें सात दिन के भीतर मामले की लागत के तौर पर 100 पौंड और 75 पौंड की सरचार्ज फीस भी देने को कहा गया.

Next Article

Exit mobile version