मुंबई ने बेंगलुरु को पांच विकेट से हराया

मुंबई :हार्दिक पंाड्या की आखिरी क्षणों में अपनी ‘क्लीन हिटिंग’ का शानदार नजारा पेश करके मुंबई इंडियन्स को सोमवार को यहां राॅयल चैलेंजर्स बेंगलोर पर पांच विकेट से जीत दिलायी. इस हार के साथ बेंगलुरु की प्लेआॅफ में पहुंचने की संभावना लगभग समाप्त हो गयी. हार्दिक ने 16 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 15, 2019 7:42 PM

मुंबई :हार्दिक पंाड्या की आखिरी क्षणों में अपनी ‘क्लीन हिटिंग’ का शानदार नजारा पेश करके मुंबई इंडियन्स को सोमवार को यहां राॅयल चैलेंजर्स बेंगलोर पर पांच विकेट से जीत दिलायी. इस हार के साथ बेंगलुरु की प्लेआॅफ में पहुंचने की संभावना लगभग समाप्त हो गयी.

हार्दिक ने 16 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाये जिससे मुंबई ने 172 रन का लक्ष्य 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर दिया. हार्दिक से पहले डिकाक (26 गेंदों पर 40 रन ) और रोहित शर्मा (19 गेंदों पर 28 रन) ने पहले विकेट के लिये 70 रन जोड़े जबकि सूर्यकुमार यादव ने 29 रन का योगदान दिया.

बेंगलुरु ने डिविलियर्स और मोईन के अर्धशतकों की मदद से सात विकेट पर 171 रन बनाये थे. डिविलियर्स (51 गेंदों पर 75 रन) और मोईन (32 गेंदों पर 50 रन, ) ने तीसरे विकेट के लिये 95 रन की साझेदारी की.

Next Article

Exit mobile version