बारिश में डूबी विराट की उम्मीदें, बेंगलूर और हैदराबाद का मैच रद्द

बेंगलुरु : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच लगातार तेज बारिश के कारण इंडियन प्रीमियर लीग मैच एक भी गेंद खेले बिना रद्द हो गया क्योंकि इससे मैदान खेलने योग्य नहीं रहा. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रद्द हुए इस इस मैच से दोनों टीमों को एक एक अंक मिले. इससे हैदराबाद की टीम आठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 9:19 AM

बेंगलुरु : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच लगातार तेज बारिश के कारण इंडियन प्रीमियर लीग मैच एक भी गेंद खेले बिना रद्द हो गया क्योंकि इससे मैदान खेलने योग्य नहीं रहा. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रद्द हुए इस इस मैच से दोनों टीमों को एक एक अंक मिले. इससे हैदराबाद की टीम आठ मैचों में नौ अंक लेकर तीसरे स्थान पर बनी हुई है जबकि बेंगलूर भी इतने ही मैचों में पांच अंक से छठे स्थान पर पहुंच गयी है.

शाम में मैच से पहले बूंदाबांदी की शुरुआत हुई जो तेज बारिश में तब्दील हो गयी जिससे टास भी नहीं हो सका. एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच होगा और बेंगलूर के खिलाडी मैदान पर वार्म अप करते हुए भी दिखायी दिये. लेकिन लगातार बारिश होती रही और यह तेज हो गयी जिससे मैच रद्द करना पड़ा. मैदान पर कई जगह पर पानी भरा हुआ था और मैदानकर्मियों के प्रयास विफल रहे. पांच ओवर के शूटआउट मैच का कट-आफ टाइम 11.26 था लेकिन अंपायरों ने 11 बजे ही मैच रद्द करने का फैसला किया.

इसे भी पढ़ें,सबने कटवा ली दाढ़ी, कोहली की कब कटेगी? पढ़ें : कोहली की दाढ़ी का अनुष्का कनेक्शन

हैदराबाद की टीम दोनों टीमों के बीच पहले चरण के मैच में हैदराबाद में 35 रन से जीती थी जो टूर्नामेंट का शुरुआती मुकाबला भी था. कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली बेंगलूर को पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी जिसमें टीम आईपीएल में अपने रिकार्ड न्यूनतम 49 रन स्कोर में सिमट गयी थी. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाइट से हार का मुंह देखना पड़ा था.

Next Article

Exit mobile version