ट्‌विटर पर वीरेंद्र सहवाग ने शोएब के साथ की मस्ती, कहा क्रिकेट के बाद हॉकी में भी नहीं मिला मौका

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के धमाकेदार बल्‍लेबाज और मुलतान के सुलतान के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर का जमकर मजाक उड़ाया है. वीरू ने शोएब को ताना देते हुए ट्वीट किया और कहा, शोएब तुम्‍हारे हाथ से फिर मौका निकल गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2016 3:31 PM

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के धमाकेदार बल्‍लेबाज और मुलतान के सुलतान के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर का जमकर मजाक उड़ाया है. वीरू ने शोएब को ताना देते हुए ट्वीट किया और कहा, शोएब तुम्‍हारे हाथ से फिर मौका निकल गया.

दरअसल वीरू ने शोएब को सुल्‍तान अजलान शाह हॉकी टूर्नामेंट में भारत के हाथों पाकिस्‍तान की 5-1 से करारी हार के बाद वीरू ने अपने मजाकिया अंदाज में शोएब को ट्वीट किया. आपको ज्ञात होगा जब-जब आईसीसी के बड़े मैच भारत और पाकिस्‍तान के बीच होते हैं मौका-मौका वाला ऐड टीवी और सोशल मीडिया में वायरल हो जाते हैं. इस ऐड में एक पाकिस्‍तानी युवक को पटाखे लिये अपनी टीम की जीत का इंतजार करते दिखाया गया है, लेकिन अब तक पाकिस्‍तानी टीम को भारत पर जीत नहीं मिल पायी है. युवक पटाखे छोड़ने की चाहत में अब भी इंतजार ही कर रहा है. इसी ऐड की तर्ज पर वीरू ने शोएब का मजाक उड़ाया.

हालांकि शोएब अख्‍तर ने वीरू के इस मजाक को दिल से नहीं लिया. बदले में शोएब ने सहवाब के दिल को सोने जैसा बताया. शोएब ने सहवाब के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, मेरा भाई वीरू कुछ भी कहे वो माफ है, क्‍योंकि उसका दिल सोने का है और उसके कहने का मतलब बुरा नहीं है.

शोएब और वीरू के बीच होते रहती हैनोकझोंक

ज्ञात हो वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्‍तर के बीचनोकझोंकहोते ही रहती है. हालांकि दोनों काफी अच्‍छे मित्र भी हैं. इस बार दोनों के बीच नोकझोंक आईसीसी टी-20 विश्वकप में कमेंट्री के दौरान भी देखने को मिला. दोनों के बीच नोकझोंक को लोगों ने काफी पसंद किया.

Next Article

Exit mobile version