टी-20 सीरीज में जीत से खुश हैं युवराज, इंस्टाग्राम पर शेयर की तसवीर

नयी दिल्ली: आस्ट्रेलिया दौरे पर गयी भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए आस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर क्लीन स्विप कर दिया. यह एक रिकार्ड है, क्योंकि आस्ट्रेलिया 140 साल बाद अपनी धरती पर क्लीन स्विप हुआ है. भारत के इस रिकॉर्ड प्रदर्शन में युवराज सिंह का भी कुछ ना कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 1, 2016 1:48 PM

नयी दिल्ली: आस्ट्रेलिया दौरे पर गयी भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए आस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर क्लीन स्विप कर दिया. यह एक रिकार्ड है, क्योंकि आस्ट्रेलिया 140 साल बाद अपनी धरती पर क्लीन स्विप हुआ है. भारत के इस रिकॉर्ड प्रदर्शन में युवराज सिंह का भी कुछ ना कुछ योगदान तो है ही.

जब अंतिम ओवर के दो बॉल पर युवराज सिंह ने चौका और छक्का जड़ा तो भारतीयों में जीत की उम्मीद एक बार फिर जग गयी. युवराज के लिए यह दोनों शॉट आत्मविश्वास बढ़ाने वाले थे. चूंकि युवराज सिंह की टीम में वापसी काफी समय बाद हुई है और कल जब वे खेलने आये, तो उन्हें शॉट खेलने में परेशानी हो रही थी. अगर भारत कल मैच हार जाता, तो नि:संदेह उसके लिए युवी को दोषी ठहराया जाता.

भारत की जीत से ना सिर्फ टीम इंडिया बल्कि पूरा देश खुश है. यही कारण है कि अपनी खुशी शेयर करने के लिए युवी ने इंस्टाग्राम पर कल विजयी टीम की तसवीर शेयर की है. उन्होंने खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की है, जिसके बल पर भारत टी-20 क्रिकेट में नंबर वन टीम बन गया है. उन्होंने लिखा है कि इसके लिए भारतीय प्रशंसकों को भी धन्यवाद.

Next Article

Exit mobile version