मोहाली में धौनी का एक प्रशंसक बना आकर्षण का केंद्र

मोहाली : जिस तरह सचिन तेंदुलकर के पास सुधीर गौतम जैसा प्रशंसक है, उसी तरह भारत के वनडे क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के भी एक ऐसे ही मुरीद ने यहां सभी का ध्यान खींचा. मोहाली के रहने वाले राम बाबू ने अपने शरीर के उपरी हिस्से पर तिरंगे के रंग पोत रखे थे और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2015 4:01 PM

मोहाली : जिस तरह सचिन तेंदुलकर के पास सुधीर गौतम जैसा प्रशंसक है, उसी तरह भारत के वनडे क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के भी एक ऐसे ही मुरीद ने यहां सभी का ध्यान खींचा.

मोहाली के रहने वाले राम बाबू ने अपने शरीर के उपरी हिस्से पर तिरंगे के रंग पोत रखे थे और उनकी छाती पर ‘ मिस यू धौनी’ लिखा था. वह दावा करता है कि धोनी के खर्च पर वह भारत के सभी स्टेडियमों में मैच देखता है.
तीस बरस के बाबू ने कहा ,‘‘ मैं धोनी भैया का बडा प्रशंसक हूं. उन्होंने पूरे देश में टी20, वनडे और टेस्ट मैच देखने का मेरा खर्च उठाया. क्रिकेट मेरा जुनून है और धोनी मेरे हीरो.” उन्होंने कहा ,‘‘ मैं मोहाली में शुरु से मैच देख रहा हूं लेकिन यात्रा करना 2008 . 09 से शुरु किया.” बाबू के साथ तेंदुलकर के भक्त सुधीर कुमार चौधरी को भी देखा जा सकता है. बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सुधीर आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में विश्व कप देखने सचिन के खर्च पर गए थे.
इनके साथ मध्यप्रदेश के धरमवीर भी हैं जो विशिष्ट क्षमता वाली राज्य की टीम के सदस्य हैं. तीनों कल टीम के अभ्यास सत्र के दौरान भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version