सुरक्षा कारणों से ऑस्ट्रेलिया का बांग्लादेश दौरा स्थगित

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया ने खिलाडियों की सुरक्षा को लेकर चिंता के कारण बांग्लादेश का क्रिकेट दौरा स्थगित कर दिया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने आज कहा कि दौरा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं होगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई विदेश मंत्रालय ने सुरक्षा को लेकर आशंका जताई थी. ऑस्ट्रेलिया को शनिवार को बांग्लादेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2015 6:53 PM

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया ने खिलाडियों की सुरक्षा को लेकर चिंता के कारण बांग्लादेश का क्रिकेट दौरा स्थगित कर दिया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने आज कहा कि दौरा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं होगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई विदेश मंत्रालय ने सुरक्षा को लेकर आशंका जताई थी. ऑस्ट्रेलिया को शनिवार को बांग्लादेश से अभ्यास मैच खेलना था.

सदरलैंड ने कहा ,‘‘ सुरक्षा को लेकर आशंकायें गंभीर है और सिर्फ पश्चिमी देशों के खिलाफ नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है.’ आस्ट्रेलियाई टीम को पिछले सोमवार को रवाना होना था लेकिन उसकी रवानगी टाल दी गई. खिलाड़ी घरेलू टूर्नामेंट खेलने अपनी अपनी प्रांतीय टीमों के पास लौट गए हैं. सदरलैंड ने कहा कि वह श्रृंखला की भावी तारीखों को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से बात करेंगे.

Next Article

Exit mobile version