पीसीबी अधिकारियों और अख्तर के बीच मतभेद सुलझाने के लिये बैठक

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के शीर्ष अधिकारियों ने आज शोएब अख्तर से मिलकर इस तेज गेंदबाज के साथ मतभेदों को सुलझाने की कोशिश की. पीसीबी ने कुछ साल पहले अख्तर पर लगाये गये जुर्माने के तहत उनकी कमाई से 70 लाख रुपये काट दिये थे. बोर्ड के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2015 10:35 PM

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के शीर्ष अधिकारियों ने आज शोएब अख्तर से मिलकर इस तेज गेंदबाज के साथ मतभेदों को सुलझाने की कोशिश की. पीसीबी ने कुछ साल पहले अख्तर पर लगाये गये जुर्माने के तहत उनकी कमाई से 70 लाख रुपये काट दिये थे. बोर्ड के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि अख्तर ने कार्यकारी समिति के अध्यक्ष नजम सेठी से मुलाकात की. गद्दाफी स्टेडियम में हुई इस बैठक में कुछ अन्य शीर्ष अधिकारी भी उपस्थित थे.

प्रवक्ता ने कहा, अभी मैं ज्यादा नहीं जानता और बैठक के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी नहीं दे सकता हूं. लेकिन विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि बैठक मुख्य रुप से पिछले कुछ वर्षों में अख्तर के बोर्ड के साथ रिश्तों को लेकर थी और इस पूर्व तेज गेंदबाज ने भी अपनी बात रखी और बताया कि बोर्ड के पूर्व अधिकारियों ने किस तरह से उनका सहयोग नहीं किया. उन्होंने कहा, वर्तमान क्रिकेट पर भी चर्चा की गयी लेकिन मुख्य चर्चा 70 लाख रुपये के जुर्माने को लेकर हुई.

Next Article

Exit mobile version