वर्ष 2001 के बाद एशेज श्रृंखला नहीं जीत पाने का ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को है मलाल

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन ने कहा है कि उनकी टीम के सीनियर खिलाड़ी 2001 के बाद इंग्लैंड में एशेज श्रृंखला नहीं जीत पाने का मलाल दूर करने के इरादे से इस साल चिर प्रतिद्वंद्वियों के बीच होने वाली इस क्रिकेट श्रृंखला में उतरेंगे. तैंतीस बरस के वाटसन इस साल विश्व कप विजेता टीम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2015 4:32 PM

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन ने कहा है कि उनकी टीम के सीनियर खिलाड़ी 2001 के बाद इंग्लैंड में एशेज श्रृंखला नहीं जीत पाने का मलाल दूर करने के इरादे से इस साल चिर प्रतिद्वंद्वियों के बीच होने वाली इस क्रिकेट श्रृंखला में उतरेंगे.

तैंतीस बरस के वाटसन इस साल विश्व कप विजेता टीम के कई सदस्यों में शामिल है जिनका इंग्लैंड में एशेज जीतने का यह आखिरी मौका होगा. कप्तान माइकल क्लार्क ( 34 वर्ष), विकेटकीपर ब्राड हाडिन ( 37 ), तेज गेंदबाज मिशेल जानसन ( 33 ) सभी इंग्लैंड में एशेज श्रृंखला में नाकाम रहे हैं. विश्व कप विजेता खिलाडियों के अलावा तेज गेंदबाज पीटर सिडल ( 30 ) दो बार जबकि सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स ( 37 ) और तेज गेंदबाज रियान हैरिस ( 35 ) एक एक बार नाकामी झेल चुके हैं.
वाटसन ने पत्रकारों से कहा , हम उम्रदराज होते खिलाड़ी अपनी धरती से बाहर एक बार एशेज जीतना चाहते हैं. यह मेरा तीसरा एशेज दौरा है और मुझे पता है कि हारना कैसा लगता है. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहला एशेज टेस्ट आठ जुलाई से कार्डिफ में खेला जायेगा.

Next Article

Exit mobile version