होटल में पड़ा छापा, तो चीयरलीडर्स के कमरों तक पहुंची पुलिस

रायपुरः आईपीएल अक्सर किसी न किसी कारण से विवादों में रहा है. इसका एक कारण चीयरलीडर्स भी है. पहले उनके इस फार्मेटमें होने पर सवाल खड़े किये गये थे. अब चीयरलीडर्स के कारण एक नया विवाद खड़ा हो गया है. चौके छक्कों की बरसात के बाद यह दर्शकों में एक अलग जोश भर देती है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 13, 2015 11:54 AM

रायपुरः आईपीएल अक्सर किसी न किसी कारण से विवादों में रहा है. इसका एक कारण चीयरलीडर्स भी है. पहले उनके इस फार्मेटमें होने पर सवाल खड़े किये गये थे. अब चीयरलीडर्स के कारण एक नया विवाद खड़ा हो गया है. चौके छक्कों की बरसात के बाद यह दर्शकों में एक अलग जोश भर देती है. लेकिन रायपुर पहुंची इन चीयरलीडर्स के साथ हैरान करने वाली घटना हुई. चीयरलीडर्स रायपुर में एक जाने माने होटल में रूकी थी अचानक इस होटल में पुलिस वालों ने छापा मार दिया.

चीयरलीडर्स की शिकायत है कि पुलिस वालों ने उनके साथ खराब बर्ताव किया. पुलिस वालों ने उनके कमरे की छानबीन की और बगैर उनकी इजाजत के उनकी चीजों को हाथ लगाये. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस वालों के पास कोई वारेंट नहीं था बगैर वारेंट के ही उन्होंने इतनी छानबीन की और छापा मारा. होटल में रहन वाले खेल पत्रकार और दूसरे मेहमानों से भी पुलिस ने पूछताछ की.
मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथ रायपुर आई चीयरलीडर्स के साथ पुलिस वालों ने बदसलूकी की. ज्यादातर चीयरलीडर्स इंग्लैड, ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है.
उनकी शिकायत है कि पुलिस अगर पूछताछ करना चाहती थी तो सीधे- सीध इवेंट मैनेजर से पूछताछ कर सकती थी लेकिन उन्होंने सीधे हमारे कमरे में पहुंच कर हमसे पूछताछ करनी शुरू कर दी. पुलिस वाले इसे रूटीन जांच बताकर मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं पुलिस वालों के कहना है यह साधारण प्रकिया थी इसमें कुछ भी नया नहीं है. हमने केवल पूछताछ की हमारे साथ महिला कॉस्टेबल थी.

Next Article

Exit mobile version