कोहली के खराब फॉर्म के लिए अनुष्का को कोसना, घटिया मानसिकता का परिचायक : गांगुली

सिडनी : पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने उन क्रिकेट प्रेमियों को लताड लगाई जो ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ आज विश्व कप सेमीफाइनल में धाकड बल्लेबाज विराट कोहली के अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के लिये बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर तीखी टिप्पणियां कर रहे हैं. ट्विटर पर अनुष्का पर किये जा रहे प्रहार के बाद गांगुली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2015 7:53 PM

सिडनी : पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने उन क्रिकेट प्रेमियों को लताड लगाई जो ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ आज विश्व कप सेमीफाइनल में धाकड बल्लेबाज विराट कोहली के अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के लिये बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर तीखी टिप्पणियां कर रहे हैं.

ट्विटर पर अनुष्का पर किये जा रहे प्रहार के बाद गांगुली ने कहा यह लागों की अरिपक्वता की निशानी है. यह लोगो की घटिया मानसिकता है. उन्होंने पूछा, अनुष्का ने क्या गलत किया है वह केवल मैच देखने गयी थी जैसा कि अन्य खिलाडियों परिवार वाले भी गये थे. कोहली के अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के लिये अनुष्का को दोषी बताना गलत है.

गांगुली ने कहा कि अगर दो लोग प्यार में हैं तो क्या गलत है. गौरतलब है कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में कोहली आज केवल एक रन बना कर आउट हो गये. ऑस्‍ट्रेलिया की टीम भारत को 95 रन से हराकर विश्व कप फाइनल में पंहुच गयी.

Next Article

Exit mobile version