भारत के खिलाफ अंतिम एकादश को लेकर दुविधा में पाकिस्तान

कराची : भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले विश्व कप के पहले मुकाबले से पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट चयनकर्ता अंतिम एकाउश को लेकर दुविधा में है. पाकिस्तान ने अभ्यास मैचों में बांग्लादेश और इंग्लैंड को हराया और टीम भारत का सामना करने को तैयार है लेकिन सबसे बडी दुविधा अंतिम एकादश है. एक अधिकारी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2015 11:04 PM

कराची : भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले विश्व कप के पहले मुकाबले से पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट चयनकर्ता अंतिम एकाउश को लेकर दुविधा में है. पाकिस्तान ने अभ्यास मैचों में बांग्लादेश और इंग्लैंड को हराया और टीम भारत का सामना करने को तैयार है लेकिन सबसे बडी दुविधा अंतिम एकादश है.

एक अधिकारी ने बताया , अंतिम एकादश का चयन दुविधा बन गया है. यह तय है कि हमें चार विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ उतरना है और शाहिद अफरीदी पांचवें गेंदबाज होंगे. उन्होंने कहा , समस्या यह है कि अगर हम चार विशेषज्ञ गेंदबाजों को उतारते हैं तो उमर अकमल को विकेटकीपर बनाना होगा जो मैच की अहमियत को देखते हुए जोखिम भरा होगा. यदि हम सरफराज अहमद से ही विकेटकीपिंग कराते हैं तो पांच ही विशेषज्ञ बल्लेबाज होंगे.

अधिकारी ने कहा कि अहमद शहजाद के साथ अनियमित सलामी बल्लेबाज को उतारने के विकल्प पर भी बात की गई लेकिन मुख्य कोच वकार यूनिस का कहना है कि नासिर जमशेद को लेकर जोखिम लिया जा सकता है जो चोटिल मोहम्मद हफीज की जगह आये हैं.

Next Article

Exit mobile version