इंग्लैंड के बाद भारत को पटखनी देने की तैयारी में पाकिस्तान

सिडनी : कप्तान मिस्बाह उल हक की 91 रनों की पारी की बदौलत पाकिस्तान ने बुधवार को अभ्यास मैच में इंगलैंड को चार विकेटों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही पाक टीम ने भारत के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. भारत को वर्ल्ड कप में अपने पहले मुकाबले में रविवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2015 7:33 AM

सिडनी : कप्तान मिस्बाह उल हक की 91 रनों की पारी की बदौलत पाकिस्तान ने बुधवार को अभ्यास मैच में इंगलैंड को चार विकेटों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही पाक टीम ने भारत के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. भारत को वर्ल्ड कप में अपने पहले मुकाबले में रविवार को एडिलेड में पाकिस्तान से ही भिड़ना है.

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंगलैंड की टीम ने आठ विकेट खोकर 250 रनों का साधारण स्कोर खड़ा किया. जो रूट ने अच्छी पारी खेलते हुए 85 रन बनाये. गैरी बैलेंस ने 57 और एंड्रयू हेल्स और क्रिस जॉर्डन ने 31-31 रनों की पारी खेली. पाकिस्तान की ओर से यासिर शाह ने 45 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट लिये. सोहेल खान ने दो सफलता हासिल की.

जवाब में पाकिस्तान ने 48.5 ओवरों में छह विकेट खोकर जीत के लक्ष्य को हासिल कर लिया. मिस्बाह उल हक ने अपनी नाबाद पारी में 99 गेंदों का सामना किया और पांच चौके व दो छक्के जमाये. विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल ने 65 रनों की पारी खेली. हैरिस सोहेल ने 33 और शोएब मकसूद ने 20 रनों की पारी खेली. जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने दो-दो विकेट लिये.

Next Article

Exit mobile version