श्रीलंका के प्रदर्शन से नाखुश हैं जयसूर्या

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंका के प्रदर्शन को अब तक सबसे खराब प्रदर्शन बताया है. जयसूर्या अपने देश के क्रिकेटरों के लचर प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की है. उन्‍होंने कहा कि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंकाई टीम जिस तरह से प्रदर्शन दिखा रही है, ऐसा कतई नहीं लगता है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2015 4:33 PM

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंका के प्रदर्शन को अब तक सबसे खराब प्रदर्शन बताया है. जयसूर्या अपने देश के क्रिकेटरों के लचर प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की है. उन्‍होंने कहा कि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंकाई टीम जिस तरह से प्रदर्शन दिखा रही है, ऐसा कतई नहीं लगता है कि यही टीम को फरवरी में विश्व कप के लिए जाना है.

गौरतलब हो कि विश्व कप से पहले न्‍यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच छह मैचों की वनडे श्रृंखला हुई. न्‍यूजीलैंड ने श्रीलंका को करारी मात देते हुए सीरीज अपने नाम कर लिया. श्रीलंकाई टीम किसी भी विभाग में न्‍यूजीलैंड का सामना नहीं कर पायी.

जयसूर्या ने कहा श्रीलंकाई टीम को बहुत जल्‍द अपने प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है नहीं तो दिक्‍कत बढ़ जाएगी. जयसूर्या ने कहा श्रीलंकाई टीम के लिए सबसे अहम बात है कि जिस देश में विश्व कप का मुकाबला होना है वहां की धरती में पीछले एक माह से मैच खेल रही है. इससे फायदा हुआ कि उसे वहां कि हर स्थिति को समझने में परेशानी नहीं होगी.

Next Article

Exit mobile version