जहीर खान की कमी विश्वकप में महसूस होगी : मुनाफ पटेल

नयी दिल्ली : भारतीय गेंदबाजी को लेकर 2011 की विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे मुनाफ पटेल ने अपनी चिंता जतायी है. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले महीने से होने वाले क्रिकेट महाकुंभ में भारत को जहीर खान जैसे गेंदबाज की कमी खलेगी और अनुभवहीन आक्रमण टीम की खिताब की उम्मीदों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2015 12:29 PM

नयी दिल्ली : भारतीय गेंदबाजी को लेकर 2011 की विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे मुनाफ पटेल ने अपनी चिंता जतायी है. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले महीने से होने वाले क्रिकेट महाकुंभ में भारत को जहीर खान जैसे गेंदबाज की कमी खलेगी और अनुभवहीन आक्रमण टीम की खिताब की उम्मीदों पर पानी फेर सकता है.

दो बार विश्व कप टीम के सदस्य रहे पटेल ने कहा कि भारत के वर्तमान तेज गेंदबाज अच्छी साझेदारी नहीं निभा पा रहे हैं और इससे टीम को सबसे अधिक नुकसान हो रहा है.

अभी बड़ौदा की तरफ से रणजी मैच खेल रहे मुनाफ ने कहा, ह्यह्यसाफ है कि टीम पिछली बार की तरह संतुलित नहीं है. श्रीसंत और मैंने जहीर खान को पूरा सहयोग दिया. वह ( जहीर ) ऐसा गेंदबाज है जिसने 100 के करीब टेस्ट मैच खेले हैं और जब वह ओवरों के बीच में या दबाव की परिस्थितियों में आपसे बात करता है तो इससे बहुत अंतर पैदा होता है.

उन्होंने इसके साथ ही कहा, हरभजन भी टीम में था. इसलिए सभी गेंदबाज अनुभवी थे और इससे काफी अंतर पैदा हुआ. इस बार ऐसा कुछ नहीं है लेकिन मुझे फिर भी उम्मीद है कि टीम अच्छा प्रदर्शन करके खिताब बरकरार रखेगी. कुल मिलाकर टीम में बहुत अधिक अनुभवी खिलाड़ी नहीं हैं.

Next Article

Exit mobile version