सचिन लेंगे ”रन केरल रन” में हिस्सा

तिरुअनंतपुरम : महान क्रिकेटर और 35वें राष्ट्रीय खेलों के ब्रांड दूत सचिन तेंदुलकर के अगले माह केरल में होने जा रहे राष्ट्रीय खेलों का हिस्से के रुप में होने जा रही सामूहिक दौड ‘रन केरल रन’ में भाग लेने की उम्मीद है. खेल राज्य मंत्री तिरुवंचूर राधाकृष्णन ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि ‘रन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2014 8:24 PM

तिरुअनंतपुरम : महान क्रिकेटर और 35वें राष्ट्रीय खेलों के ब्रांड दूत सचिन तेंदुलकर के अगले माह केरल में होने जा रहे राष्ट्रीय खेलों का हिस्से के रुप में होने जा रही सामूहिक दौड ‘रन केरल रन’ में भाग लेने की उम्मीद है.

खेल राज्य मंत्री तिरुवंचूर राधाकृष्णन ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि ‘रन केरल रन दौड’ राज्य के सात हजार केंद्रो पर आयोजित की जानी है इस दौड की तारीख की घोषणा तेंदुलकर के भाग लेने की पुष्टि के बाद ही की जाएगी.

उन्होंने कहा, हमने तेंदुलकर को 20 से 22 जनवरी तक की तारीखें दी हैं इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 जनवरी को इन खेलों का उदघाटन करेंगे जबकि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 14 फरवरी को इन खेलों के समापन समारोह में शामिल होंगे.मुख्य मंत्री ओमन चांडी सहित सरकार के मंत्री, खेल और फिल्मों से जुडे अनेक सितारे इस दौड में शामिल होंगे.

Next Article

Exit mobile version