नौ दिसंबर को आइसीसी की बैठक, वेस्टइंडीज के भारत दौरे से हटने पर होगी चर्चा

दुबई : नौ और दस नवंबर को आइसीसी बोर्ड की बैठक होनी है. इस बैठक में वेस्टइंडीज के भारत दौरे के बीच हटने के कारण पैदा हुए विवाद और संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन में चर्चा के मुख्य विषय होंगे. इन बैठकों से पहले आइसीसी मुख्य कार्यकारी समिति (सीइसी) सहित कई अन्य समितियों की बैठकें भी होंगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2014 3:38 PM

दुबई : नौ और दस नवंबर को आइसीसी बोर्ड की बैठक होनी है. इस बैठक में वेस्टइंडीज के भारत दौरे के बीच हटने के कारण पैदा हुए विवाद और संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन में चर्चा के मुख्य विषय होंगे.

इन बैठकों से पहले आइसीसी मुख्य कार्यकारी समिति (सीइसी) सहित कई अन्य समितियों की बैठकें भी होंगी. एन श्रीनिवासन की अध्यक्षता में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद बोर्ड भविष्य के दौरा कार्यक्रम (एफटीपी), विश्व कप 2015 के लिये खेल के नियमों और संदिग्ध गैरकानूनी गेंदबाजी एक्शन को लेकर आइसीसी सीइसी के फैसलों पर चर्चा करेगा.

यह कार्यकारी समिति की सिफारिशों पर भी गौर करेगा. इसमें संशोधित आइसीसी भ्रष्टाचार निरोधक संहिता और इंटीग्रिटी वर्किंग पार्टी के हाल के कार्यों का ब्यौरा शामिल है.
इन सबके अलावा बोर्ड वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का भारत दौरा बीच में रद्द करने के सभी कारणों का भी आकलन करेगा. आइसीसी बोर्ड में सभी दस पूर्ण सदस्यों के नामांकित प्रतिनिधि और एसोसिएट सदस्य देशों के तीन चयनित प्रतिनिधि शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version