अनुष्‍का से सगाई के सवालों पर क्‍यों बचते फिर रहे हैं विराट

क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के इश्क के जरिये अब आम हो चुके हैं. कई बार उन्हें एक साथ देखा भी गया है, इसलिए अब यह बात पुख्ता हो गयी है कि वे दोनों मेड फार इज अदर कपल हैं. इसलिए उनके प्रशंसक और फैन यह जानना चाह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2014 11:33 AM

क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के इश्क के जरिये अब आम हो चुके हैं. कई बार उन्हें एक साथ देखा भी गया है, इसलिए अब यह बात पुख्ता हो गयी है कि वे दोनों मेड फार इज अदर कपल हैं. इसलिए उनके प्रशंसक और फैन यह जानना चाह रहे हैं कि उनके रिश्ते की बात कहां तक पहुंची है.

ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि दोनों के माता-पिता आपस में मिल बैठकर उनकी सगाई की बात कर चुके हैं. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि न तो अनुष्का ने की है और न ही विराट ने. वे दोनों तो अपने पर्सनल लाइफ की चर्चा तक करना पसंद नहीं करते हैं. अनुष्का की नयी मूवी पीके के एक कार्यक्रम के दौरान जब मीडिया ने अनुष्का से यह सवाल किया कि क्या उनकी विराट के साथ सगाई हो गयी है, तो अनुष्का ने यह कहते हुए बात को टाल दिया कि यह सही जगह नहीं है इस तरह की निजी बातों को का.

उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि यह सवाल मुझसे किसी और जगह और मौके पर सवाल किया जाये. मीडिया के सवालों को दरकिनार करते हुए अनुष्का अपने को-स्टार आमिर खान के साथ हंसी-मजाक करने में व्यस्त रहीं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि विराट और अनुष्का रिलेशनशिप में हैं, लेकिन इस संबंध को वे मीडिया के सामने स्वीकार नहीं करते या यूं कहें कि निजी विषयों पर बात नहीं करना चाहते तो बेहतर होगा.

विगत कुछ सीरिज से विराट कोहली का बल्ला नहीं चल रहा था, इसलिए वे मीडिया के निशाने पर थे. इंग्लैंड दौरे के दौरान जब भारत टेस्ट मैच की सीरिज 3-1 से हार गयी थी और विराट बहुत ही खराब फॉर्म में चल रहे, उस वक्त लंदन में जब मीडिया ने विराट से उनके प्रदर्शन की बजाय अनुष्का से रिश्तों के बारे में सवाल पूछा था, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा था, मेरा प्रदर्शन खराब चल रहा है आप मेरे खेल के बारे में पूछें, लेकिन पर्सनल रिश्तों के बारे में न पूछें. पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से विराट और अनुष्का दोनों बच रहे हैं. हालांकि दोनों ने रिश्तों से मना भी नहीं किया है.

Next Article

Exit mobile version