चोटिल शिखर धवन न्यूजीलैंड में टी20 शृंखला से बाहर

नयी दिल्ली : भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड में पांच मैचों की टी20 शृंखला से बाहर हो गए. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, हां, वह टी20 शृंखला से बाहर हो गया है. जल्दी ही उनके विकल्प की घोषणा की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2020 4:53 PM

नयी दिल्ली : भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड में पांच मैचों की टी20 शृंखला से बाहर हो गए.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, हां, वह टी20 शृंखला से बाहर हो गया है. जल्दी ही उनके विकल्प की घोषणा की जायेगी. धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी की शुरुआत करने भी नहीं उतरे थे. उनका एक्सरे कराया गया था. उनकी जगह केएल राहुल ने रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज किया.

धवन ऑस्ट्रेलियाई पारी में पूरे समय क्षेत्ररक्षण के लिये नहीं उतरे. इससे पहले दूसरे वनडे में बल्लेबाजी के दौरान पैट कमिंस का बाउंसर उनकी पसलियों पर लगा था. वह पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की शृंखला से भी बाहर रहे थे.

अंगूठे में फ्रेक्चर के कारण उन्हें 2019 विश्व कप से भी बाहर होना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई शृंखला के पहले दो मैचों में उन्होंने 96 और 74 रन बनाये थे.

Next Article

Exit mobile version