अब कोई नहीं कह सकता कि हम कमजोर आस्ट्रेलियाई टीम से खेलेः रवि शास्त्री

बेंगलुरूः टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने वनडे श्रृंखला जीतने के बाद पिछले साल आस्ट्रेलिया पर भारत की टेस्ट श्रृंखला में जीत की सराहना नहीं करने वाले आलोचकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब कोई नहीं कह सकता कि हम कमजोर आस्ट्रेलियाई टीम से खेले. कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 8:34 AM

बेंगलुरूः टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने वनडे श्रृंखला जीतने के बाद पिछले साल आस्ट्रेलिया पर भारत की टेस्ट श्रृंखला में जीत की सराहना नहीं करने वाले आलोचकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब कोई नहीं कह सकता कि हम कमजोर आस्ट्रेलियाई टीम से खेले. कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारत ने आस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहली टेस्ट श्रृंखला जीती थी.

आस्ट्रेलियाई टीम में उस समय डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ नहीं थे. शास्त्री ने तीसरे वनडे में भारत की सात विकेट से जीत के बाद कहा कि इस टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. कोई नहीं कह सकता कि हम कमजोर आस्ट्रेलियाई टीम से हारे. मुंबई में हारने के बाद लगातार दो मैच जीतना और इतनी यात्रा के बीच जबकि आस्ट्रेलिया ने तीनों मैचों में टास जीता.

आस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट श्रृंखला में जीत के बाद बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली समेत कइयों ने कहा था कि यह पूरी मजबूत आस्ट्रेलियाई टीम नहीं थी. इस बार हालांकि जिस आस्ट्रेलियाई टीम को भारत ने हराया, उसमें स्मिथ और वार्नर दोनों थे.

Next Article

Exit mobile version