कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान, आगे भी विकेटकीपिंग करते नजर आएंगे के एल राहुल

बेंगलुरुः भारत के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कहा कि टीम में विकेटकीपर बेस्टमैन के रूप में के एल राहुल बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि वह टीम में उसी तरह संतुलन बनाए रखते हैं जैसे 2003 के विश्व कप में राहुल द्रविड़ ने भूमिका निभाई थी. राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दोनों एकदिवसीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 8:21 AM
बेंगलुरुः भारत के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कहा कि टीम में विकेटकीपर बेस्टमैन के रूप में के एल राहुल बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि वह टीम में उसी तरह संतुलन बनाए रखते हैं जैसे 2003 के विश्व कप में राहुल द्रविड़ ने भूमिका निभाई थी. राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दोनों एकदिवसीय मैचों में बल्ले का कमाल दिखाया और विकेट के पीछे भी बेहतर प्रदर्शन किया और टीम ने यह श्रृंखला 2-1 से जीती है.
कोहली ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में एकदिवसीय विश्व कप में चौथे पायदान के खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मेरा मानना है कि टीम में खिलाड़ियों के स्थान को लेकर स्पष्टता नहीं होने से हमें अतीत में नुकसान हुआ. अब हम इस बात को अच्छी तरह समझते हैं, हम इसी क्रम के साथ कुछ समय तक चलेंगे और आकलन करेंगे कि यह सही है या गलत.
उन्होंने कहा कि हम अच्छा खेल रहे हैं. टीम में कोई बदलाव नहीं है और हमने लगातार दो मैच जीते हैं. इसकी कोई वजह न खोजिए कि हमने टीम में कोई बदलाव नहीं किया. ऐसा टीम की बेहतरी के लिए किया गया.

Next Article

Exit mobile version