कंधे में चोट के कारण धवन का न्यूजीलैंड दौरा अधर में

बेंगलुरु : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन का यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान कंधा चोटिल हो गया. इसके बाद धवन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया. वहां से लौटने के बाद उनके बायें हाथ में स्लिंग (पट्टी) लगा दिखा जिससे उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 9:56 PM

बेंगलुरु : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन का यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान कंधा चोटिल हो गया.

इसके बाद धवन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया. वहां से लौटने के बाद उनके बायें हाथ में स्लिंग (पट्टी) लगा दिखा जिससे उनके न्यूजीलैंड दौरे पर जाने पर संदेह पैदा हो गया. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को 24 जनवरी को आकलैंड में पहला टी20 मुकाबला खेलना है. इस दौरे के लिए टीम सोमवार को रवाना होगी.

ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में धवन कवर क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे और उन्होंने आरोन फिंच के शाट को रोकने के लिए छलांग लगायी जिससे उनका बायां कंधा चोटिल हो गया. उनके बाहर जाने के बाद युजवेन्द्र चहल मैदान पर क्षेत्ररक्षण कर रहे थे.

चौंतीस साल का यह खिलाड़ी दूसरे एकदिवसीय में बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पसली पर लगने के बाद क्षेत्ररक्षण के दौरान मैदान से बाहर था.

पिछले कुछ समय से धवन बार-बार चोटिल हो रहे है. इंग्लैंड में खेले गये विश्व कप के दौरान उनका अंगूठ फ्रैक्चर हो गया था. सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के दौरान उनका घुटना चोटिल हो गया था जिससे उबरने के लिए उन्हें 27 टांके लगे थे.

Next Article

Exit mobile version