स्टोक्स के पिता अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

सेंचुरियन (दक्षिण अफ्रीका) : इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने सुपर स्पोर्ट्स पार्क में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से पूर्व मंगलवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया क्योंकि वह अपने पिता के साथ हैं जो गंभीर रूप से बीमार हैं. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बयान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2019 5:45 PM

सेंचुरियन (दक्षिण अफ्रीका) : इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने सुपर स्पोर्ट्स पार्क में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से पूर्व मंगलवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया क्योंकि वह अपने पिता के साथ हैं जो गंभीर रूप से बीमार हैं.

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी करके कहा कि स्टोक्स के पिता गेड को सोमवार को जोहानिसबर्ग के अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी हालत गंभीर है. बयान में साथ ही कहा गया कि स्टोक्स टीम के अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लेंगे.

साथ ही आग्रह किया गया कि स्टोक्स और उनके परिवार की निजता का ख्याल रखा जाए. अभी हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि पिता की खराब तबीयत से चार मैचों की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप शृंखला के पहले मैच में स्टोक्स की उपलब्धता पर असर पड़ेगा या नहीं.

Next Article

Exit mobile version