समय के साथ बेहतर होते जाएंगे पाकिस्तान के युवा गेंदबाज : वकार

कराची : पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में नाकाम रहे, लेकिन गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने आलोचकों के निशाने पर खड़े अपने गेंदबाजों का पक्ष लेते हुए कहा कि अनुभव हासिल करने के साथ वे बेहतर बनते जाएंगे. पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये तीन युवा तेज गेंदबाजों को चुना, लेकिन उसका यह फैसला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2019 10:46 PM

कराची : पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में नाकाम रहे, लेकिन गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने आलोचकों के निशाने पर खड़े अपने गेंदबाजों का पक्ष लेते हुए कहा कि अनुभव हासिल करने के साथ वे बेहतर बनते जाएंगे.

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये तीन युवा तेज गेंदबाजों को चुना, लेकिन उसका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और उनके खिलाफ टेस्ट मैचों में ढेर सारे रन बने.

पाकिस्तान को ब्रिस्बेन और एडिलेड दोनों टेस्ट मैचों में पारी से हार झेलनी पड़ी. इस खराब प्रदर्शन के कारण ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने पाकिस्तान की गेंदबाजी इकाई को ‘खराब आक्रमण’ करार दिया. वकार ने स्वीकार किया कि यह प्रदर्शन निराशाजनक रहा.

उन्होंने कहा, हां मैं स्वीकार करता हूं कि यह वैसा परिणाम नहीं रहा जैसा हम चाहते थे, लेकिन जब आप किशोर होते हैं तो अपनी लाइन और लेंथ पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं जो कि टेस्ट मैचों में जरूरी है. वकार ने कहा, मेरा मानना है कि जब वे कुछ मैच खेल लेंगे तो बेहतर होते जाएंगे तथा शाहीन (शाह अफरीदी) इसका उदाहरण है.

Next Article

Exit mobile version