द्रविड़ के हितों के टकराव के मुद्दे की सुनवाई खत्म, जल्द आयेगा फैसला

नयी दिल्ली : भारत के महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ को लेकर चल रहे हितों के कथित टकराव के मामले की सुनवाई मंगलवार को यहां समाप्त हुई और बीसीसीआई के आचरण अधिकारी डीके जैन ने कहा कि ‘उनका आदेश जल्द ही आ सकता है’. एमपीसीए के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने द्रविड़ के खिलाफ राष्ट्रीय क्रिकेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 9:42 PM

नयी दिल्ली : भारत के महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ को लेकर चल रहे हितों के कथित टकराव के मामले की सुनवाई मंगलवार को यहां समाप्त हुई और बीसीसीआई के आचरण अधिकारी डीके जैन ने कहा कि ‘उनका आदेश जल्द ही आ सकता है’.

एमपीसीए के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने द्रविड़ के खिलाफ राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख के तौर पर मौजूदा भूमिका और इंडिया सीमेंट्स के कर्मचारी होने के नाते हितों के कथित टकराव की शिकायत दर्ज की थी.

जैन ने कहा, सुनवाई समाप्त हो गयी है. आपको जल्द ही इस मामले पर आदेश मिल सकता है. पूर्व भारतीय कप्तान द्रविड़ ने 26 सितंबर को मुंबई में हुई व्यक्तिगत सुनवाई में अपना पक्ष रखा था.

हालांकि आचरण अधिकारी ने सोमवार को दूसरी बार द्रविड़ को आने के लिये कहा. बोर्ड अधिकारी ने कहा, बीसीसीआई के वकील और शिकायतकर्ता गुप्ता का पक्ष भी सुना गया.

Next Article

Exit mobile version