बंगाल महिला क्रिकेट की तीन चयनकर्ता दुर्घटना में घायल, हाईवे में ट्रक से टकराई कार

कोलकाता : बंगाल महिला क्रिकेट टीम की तीन चयनकर्ताओं सहित चार व्यक्ति रविवार को पूरब वर्द्धमान जिले में हाईवे पर हुई दुर्घटना में घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि चयनकर्ता पूर्णिमा चौधरी, चंदना मुखर्जी और श्यामा डे शॉ अंडर-23 शिविर के लिये बीरभूम जिले के सूरी जा रही थीं तभी उनकी कार हाईवे पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2019 10:43 PM

कोलकाता : बंगाल महिला क्रिकेट टीम की तीन चयनकर्ताओं सहित चार व्यक्ति रविवार को पूरब वर्द्धमान जिले में हाईवे पर हुई दुर्घटना में घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि चयनकर्ता पूर्णिमा चौधरी, चंदना मुखर्जी और श्यामा डे शॉ अंडर-23 शिविर के लिये बीरभूम जिले के सूरी जा रही थीं तभी उनकी कार हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गयी.

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कार के ड्राइवर को झपकी आ गई थी जिससे कार शक्तिगढ़ के करीब हाईवे पर किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी. चंदना, श्यामा और ड्राइवर बिस्वजीत को कई जगह चोट लगी हैं और इनका आईसीयू में उपचार हो रहा है जबकि पूर्णिमा जनरल वार्ड में भर्ती हैं.

बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के सचिव अभिषेक डालमिया ने कहा कि कैब इन तीनों चयनकर्ताओं को सोमवार को कोलकाता में मल्टीस्पेशिएलिटी अस्पताल में भर्ती कराने का इंतजाम कर रहा है जो अभी सीएएमआरआई में हैं.

Next Article

Exit mobile version