एशेज में एंडरसन की भूमिका अहम : मैकग्रा

लंदन : ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैकग्रा का मानना है कि इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी के अगुआ जेम्स एंडरसन की फार्म एशेज शृंखला में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. ऑस्ट्रेलिया के पास अभी एशेज है, लेकिन एजबेस्टन में गुरुवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट में इंग्लैंड में 2001 के बाद पहली शृंखला जीतने के लक्ष्य के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2019 8:05 PM

लंदन : ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैकग्रा का मानना है कि इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी के अगुआ जेम्स एंडरसन की फार्म एशेज शृंखला में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. ऑस्ट्रेलिया के पास अभी एशेज है, लेकिन एजबेस्टन में गुरुवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट में इंग्लैंड में 2001 के बाद पहली शृंखला जीतने के लक्ष्य के साथ उतरेगा.

एंडरसन अभी पिंडली के चोट से उबर रहे हैं, लेकिन मैकग्रा का मानना है कि अगर वह फिट रहते हैं तो पांच मैचों की शृंखला में बहुत प्रभाव डाल सकते हैं. मैकग्रा ने कहा, ड्यूक गेंदों से घरेलू सरजमीं पर वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है. वह लाजवाब खिलाड़ी है और अगर वह फिट और फार्म में रहता है तो ऑस्ट्रेलिया के लिये बहुत मुश्किल होगी. अगर ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी में उस पर हावी रहता तो इससे उसकी शृंखला जीतने की संभावना बढ़ जाएगी.

Next Article

Exit mobile version