बैटिंग के दौरान क्रिकेटर के गले में लगी गेंद, गिर पड़ा जमीन पर, हुई मौत, सरकार देगी मुआवजा

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के पट्टन इलाके में क्रिकेट मैच खेल रहे एक किशोर की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि मैच के दौरान गेंद उसके गले के पास लग गयी इसके बाद वह मैदान में ही गिर पड़ा. खबरों की मानें तो अनंतनाग जिले के खेल विभाग की ओर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2019 9:01 AM

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के पट्टन इलाके में क्रिकेट मैच खेल रहे एक किशोर की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि मैच के दौरान गेंद उसके गले के पास लग गयी इसके बाद वह मैदान में ही गिर पड़ा.

खबरों की मानें तो अनंतनाग जिले के खेल विभाग की ओर से इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. इस टूर्नामेंट के तहत बुधवार को बारामूला और बडगाम क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला जा रहा था. इस दौरान जहांगीर अहमद वार बैटिंग कर रहा था. वह हेलमेट पहने बाएं हाथ से बल्लेबाज कर रहा था. उसने पुल शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद उसके गले के पास जा लगी. गेंद के लगते ही जहांगीर मैदान में ही गिर पड़ा. उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक क्रिकेटर गोशबाग पट्टान का रहने वाला था जो गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में 11 वीं कक्षा का छात्र था. छात्र की मौत से टूर्नामेंट खेल रहे सभी क्रिकेटर सदमे में हैं. राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने युवा खिलाड़ी की मौत पर दुख जताया है और मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है.

Next Article

Exit mobile version