रविवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की होगी स्‍वदेश वापसी, घर पहुंचते ही कप्‍तान करेंगे ये काम

कराची : पाकिस्तानी टीम विश्व कप में अभियान समाप्त होने के बाद ब्रिटेन से रविवार को सुबह स्वदेश पहुंच जायेगी और दोपहर को कप्तान सरफराज अहमद व कुछ अन्य खिलाड़ी मीडिया से मुखातिब होंगे. पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड के साथ समान अंक होने के बावजूद सेमीफाइनल में प्रवेश नहीं कर सकी क्योंकि उनका नेट रन रेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2019 5:14 PM

कराची : पाकिस्तानी टीम विश्व कप में अभियान समाप्त होने के बाद ब्रिटेन से रविवार को सुबह स्वदेश पहुंच जायेगी और दोपहर को कप्तान सरफराज अहमद व कुछ अन्य खिलाड़ी मीडिया से मुखातिब होंगे.

पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड के साथ समान अंक होने के बावजूद सेमीफाइनल में प्रवेश नहीं कर सकी क्योंकि उनका नेट रन रेट काफी कम था जिससे चौथे स्थान के लिये न्यूजीलैंड ने क्वालीफाई किया.

सरफराज और उनकी टीम की पहले पांच मैचों में महज एक जीत हासिल करने के बाद काफी आलोचना की गयी थी, लेकिन उन्होंने शानदार वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश पर लगातार जीत हासिल की. इससे उनकी स्वदेश वापसी पर इतनी कड़ी प्रतिक्रिया नहीं होगी.

सरफराज रविवार दोपहर को यहां मीडिया के सामने होंगे, जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम, इमाद वसीम, इमाम उल हक और शादाब खान की रावलपिंडी और लाहौर में प्रेस कांफ्रेस आयोजित करायी है.

कोच मिकी आर्थर, बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और गेंदबाजी कोच अजहर महमूद टीम के साथ स्वदेश नहीं लौटेंगे. पीसीबी ने पहले ही घोषणा कर दी है कि प्रबंधन निदेशक वसीम खान की अगुवाई वाली इसकी क्रिकेट समिति टीम के पिछले तीन वर्षों के प्रदर्शन की कड़ी जांच करेगी जिसमें विश्व कप का प्रदर्शन भी शामिल है.

Next Article

Exit mobile version