भारत से हार के बाद सरफराज ने टीम से कहा, पाकिस्तान में जलालत झेलने को रहें तैयार

मैनचेस्टर : भारत से हारने के बाद आलोचना झेल रहे पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने साथी खिलाड़ियों को ताकीद की है कि अगर विश्व कप के बाकी मैचों में वे अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं लाते हैं तो देश में और जलालत झेलने को तैयार रहें. भारत से विश्व कप मैच में 89 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 3:54 PM

मैनचेस्टर : भारत से हारने के बाद आलोचना झेल रहे पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने साथी खिलाड़ियों को ताकीद की है कि अगर विश्व कप के बाकी मैचों में वे अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं लाते हैं तो देश में और जलालत झेलने को तैयार रहें.

भारत से विश्व कप मैच में 89 रन से हार झेलने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों को प्रशंसकों और पूर्व खिलाड़ियों से आलोचना झेलनी पड़ रही है. पाकिस्तान के पांच मैचों में तीन ही अंक है. सरफराज ने कहा कि अगर यही प्रदर्शन जारी रहा तो पाकिस्तान में उन्हें और अपमान झेलना होगा.

उन्होंने ‘द न्यूजडाट काम डाट पीके ‘ से कहा , यदि कोई सोचता है कि मैं घर लौट जाऊंगा तो वह अहमक है. खुदा न करे कुछ हो गया तो सिर्फ मैं अकेला ही घर नहीं जाऊंगा. उन्होंने कहा , खराब प्रदर्शन को भुलाकर बाकी चार मैचों में अच्छा खेलना होगा. पाकिस्तान को अब 23 जून को दक्षिण अफ्रीका से खेलना है.

Next Article

Exit mobile version