इस तरह वीरेंद्र सहवाग ने फांद ली ”दीवार”, देखें VIDEO

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोट बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने राहुल द्रविड को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है. वीरु ने ट्वीट के साथ-साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे एक दीवार को फांदते नजर आ रहे हैं. वीरु ने वीडियो के साथ जो लिखा वो बेहद ही मजाकिया है. उन्‍होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 5:33 PM

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोट बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने राहुल द्रविड को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है. वीरु ने ट्वीट के साथ-साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे एक दीवार को फांदते नजर आ रहे हैं.

वीरु ने वीडियो के साथ जो लिखा वो बेहद ही मजाकिया है. उन्‍होंने लिखा कि उन्‍होंने राहुल द्रविड को पार कर लिया है !….वीरु ने आगे लिखा , ‘दीवार’ फांद ली !…वीरु के इस पोस्‍ट को उनके फैन्‍स काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक उनके ट्वीट को 882 लोगों की रि-ट्वीट किया है, वहीं 17, 594 लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर्स ने तो वीरु को वजन घटाने की नसीहत दे डाली.

गौरतलब हो अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर जमकर अपना समय दे रहे हैं. क्रिकेट मैदान पर वे जिस तरह से चौके और छक्‍के जड़ते थे और लोगों का मनोरंजन करते थे, उसी तरह अब ट्विटर पर भी अपनी टिप्‍पणी से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. फैन्‍स को उनके ट्वीट का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Next Article

Exit mobile version