मुंबई क्रिकेट का भविष्य उज्जवल : पृथ्वी शॉ

मुंबई : नार्थ मुंबई पैंथर्स की अगुआई करते हुए टीम को टी20 मुंबई चैंपियनशिप का खिताब दिलाने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सोमवार को कहा कि मुंबई में क्रिकेट का भविष्य उज्जवल नजर आता है. नार्थ मुंबई पैंथर्स ने रविवार को सोबो सुपरसोनिक्स को यहां वानखेड़े स्टेडियम में टी20 मुंबई चैंपियनशिप के फाइनल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 27, 2019 6:59 PM

मुंबई : नार्थ मुंबई पैंथर्स की अगुआई करते हुए टीम को टी20 मुंबई चैंपियनशिप का खिताब दिलाने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सोमवार को कहा कि मुंबई में क्रिकेट का भविष्य उज्जवल नजर आता है.

नार्थ मुंबई पैंथर्स ने रविवार को सोबो सुपरसोनिक्स को यहां वानखेड़े स्टेडियम में टी20 मुंबई चैंपियनशिप के फाइनल में 12 रन से हराया. नार्थ मुंबई पैंथर्स द्वारा जारी विज्ञप्ति में पृथ्वी के हवाले से कहा गया, इस जीत से हमारा मनोबल बढ़ा है और यह हम सभी के करियर की शानदार शुरुआत है. टी20 मुंबई टूर्नामेंट जीतने से स्थानीय प्रतिभा का मनोबल बढ़ेगा.

उन्होंने कहा, मुंबई क्रिकेट का भविष्य निश्चित तौर पर उज्जवल नजर आता है. उन्नीस शॉ के पृथ्वी के मार्गदर्शन में पिछले साल भारत ने अंडर 19 विश्व कप जीता था और उन्होंने पिछले साल ही राजकोट में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट पदार्पण किया था.

Next Article

Exit mobile version