अर्जुन पुरस्कार के लिये बुमराह, शमी, जडेजा और पूनम के नाम की सिफारिश

नयी दिल्ली : बीसीसीआई ने शनिवार को अर्जुन पुरस्कारों के लिये भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह, आल राउंडर रविंद्र जडेजा और महिला टीम की खिलाड़ी पूनम यादव के नाम की सिफारिश की. यह फैसला उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त सीओए की राजधानी में हुई बैठक के दौरान लिया गया. इस समय आईपीएल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2019 3:11 PM

नयी दिल्ली : बीसीसीआई ने शनिवार को अर्जुन पुरस्कारों के लिये भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह, आल राउंडर रविंद्र जडेजा और महिला टीम की खिलाड़ी पूनम यादव के नाम की सिफारिश की.

यह फैसला उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त सीओए की राजधानी में हुई बैठक के दौरान लिया गया. इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये खेल रहे 25 वर्षीय बुमराह भारत के लिये सभी तीनों प्रारूपों में नियमित रूप से खेलते हैं.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स की निगाहें बेंगलोर पर जीत से प्ले आफ में जगह बनाने पर

वह आगामी विश्व कप में भारतीय अभियान में अहम होंगे. तेज गेंदबाज शमी भारतीय तेज गेंदबाजी का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं जबकि ऑल राउंडर जडेजा ने सीमित ओवरों की टीम में वापसी की और उन्हें इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिये चुनी 15 सदस्यीय टीम में चुना गया.

इसे भी पढ़ें…

महेंद्र सिंह धौनी और रविंद्र जडेजा बीमार, विश्वकप को लेकर चिंतित फैंस

सत्ताईस साल की लेग स्पिनर पूनम नामांकन में चौथी खिलाड़ी हैं. उन्होंने 41 वनडे में 63 विकेट और 54 टी20 मैचों में 74 विकेट चटकाये हैं.

Next Article

Exit mobile version