विराट कोहली को विश्व कप तक आराम दिया जाए : माइकल वान

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा है कि समय आ गया है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को विश्व कप तक आराम दिया जाए जिनकी टीम मौजूदा आईपीएल में अब तक अपने सभी छह मैच गंवा चुकी है. रायल चैलेंजर्स बैंगलोर एकमात्र टीम है जो मौजूदा आईपीएल में एक भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 8, 2019 8:48 PM

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा है कि समय आ गया है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को विश्व कप तक आराम दिया जाए जिनकी टीम मौजूदा आईपीएल में अब तक अपने सभी छह मैच गंवा चुकी है.

रायल चैलेंजर्स बैंगलोर एकमात्र टीम है जो मौजूदा आईपीएल में एक भी मैच नहीं जीत पायी है. टीम लगातार छह मैच गंवा चुकी है और नाकआउट में जगह बनाने के लिए अब उसे करिश्मे की जरूरत है. वान का मानना है कि बड़ी प्रतियोगिता से पहले कोहली को ब्रेक देना अच्छा फैसला होगा.

वान ने ट्वीट किया, भारत अगर समझदार है तो वे अब विराट कोहली को विश्व कप तक आराम देंगे. बड़ी प्रतियोगिता से पहले उसे कुछ समय का ब्रेक दीजिए. प्ले आफ की उम्मीद जीवंत रखने के लिए आरसीबी को अब अपने बाकी बचे सभी आठ मैच जीतने होंगे. भारत विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगा.

Next Article

Exit mobile version