ऑस्ट्रेलिया से हारना विश्व कप से पहले भारत के लिये चेतावनी : द्रविड़

मुंबई : पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को लगता है कि द्विपक्षीय वनडे शृंखला में घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया से मिली 2-3 की हार आगामी विश्व कप से पहले विराट कोहली एंड कंपनी के लिये चेतावनी है. विश्व कप के लिये प्रबल दावेदारों में से भारतीय टीम पांच मैचों की शृंखला में 2-0 से बढ़त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 4:36 PM

मुंबई : पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को लगता है कि द्विपक्षीय वनडे शृंखला में घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया से मिली 2-3 की हार आगामी विश्व कप से पहले विराट कोहली एंड कंपनी के लिये चेतावनी है.

विश्व कप के लिये प्रबल दावेदारों में से भारतीय टीम पांच मैचों की शृंखला में 2-0 से बढ़त बनाये थी, लेकिन टीम मौजूदा विश्व चैम्पियन से अंतिम तीन वनडे गंवाकर सीरीज गंवा बैठी. इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले भारत के लिये यह 50 ओवर का अंतिम टूर्नामेंट था. द्रविड़ ने कहा, मुझे लगता है कि ऐसा दर्शाया जा रहा था कि हम वहां जायेंगे और आसानी से विश्व कप जीत लेंगे.इसलिये जो हुआ अच्छा हुआ.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2019: सबसे पहले पांच हजारी बनने के लिए रैना-कोहली में होड़

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नतीजे ने हमें याद दिलाया कि हमें विश्व कप बहुत अच्छा खेलना होगा. वह यहां ईएसपीएनक्रिकइंफो के ‘सुपरस्टैट्स’ को लांच करने के लिये टीम के पूर्व साथी संजय मांजरेकर के साथ आये हुए थे। भारत की मौजूदा अंडर-19 और ए टीम के कोच द्रविड़ ने कहा, एक तरीके से यह अच्छा संतुलन करने वाला कारक रहा.

इसे भी पढ़ें…

कोहली की राह पर जोस बटलर, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात…

भारत ने पिछले दो वर्षों में अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसी भी बातें चल रही थीं कि हम वहां जायेंगे और आसानी से विश्व कप जीत लेंगे क्योंकि हम पिछले दो वर्षों से नंबर एक टीम बने हुए हैं. उन्होंने कहा, लेकिन शृंखला जीतने के बाद मेरे नजरिये में जरा बदलाव नहीं है. मुझे अब भी लगता है कि हम प्रबल दावेदारों में से एक होंगे, लेकिन यह कठिन होगा. यह काफी प्रतिस्पर्धी होगा.

Next Article

Exit mobile version