आतंकी हमले के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से रवाना

क्राइस्टचर्च : बांग्लादेश क्रिकेट टीम क्राइस्टचर्च में देश के सबसे खतरनाक आंतकी हमले में बाल-बाल बचने के बाद शनिवार को न्यूजीलैंड से रवाना हो गयी. क्राइस्टचर्च में मस्जिद में हुई गोलीबारी की घटना के बाद बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ी स्वदेश रवानगी के लिये फ्लाइट में बैठकर राहत महसूस कर रहे थे. स्टफ डाट को डाट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 3:42 PM

क्राइस्टचर्च : बांग्लादेश क्रिकेट टीम क्राइस्टचर्च में देश के सबसे खतरनाक आंतकी हमले में बाल-बाल बचने के बाद शनिवार को न्यूजीलैंड से रवाना हो गयी.

क्राइस्टचर्च में मस्जिद में हुई गोलीबारी की घटना के बाद बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ी स्वदेश रवानगी के लिये फ्लाइट में बैठकर राहत महसूस कर रहे थे. स्टफ डाट को डाट एनजेड वेबसाइट के अनुसार बांग्लादेश के खिलाड़ी और प्रबंधन स्टाफ शनिवार को क्राइस्टचर्च से रवाना हुए.

इसे भी पढ़ें…

क्राइस्टचर्च हमले से अंतरराष्ट्रीय खेलों की मेजबानी पर पड़ेगा दूरगामी प्रभाव

सभी शहर के होटल से पुलिस दस्ते के साथ टीम बस में क्राइस्टचर्च हवाईअड्डे पहुंचे. बांग्लादेश का सहयोगी स्टाफ बाद में फ्लाइट पकड़ेगा. बांग्लादेश की टीम को शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा और अंतिम टेस्ट खेलना था, लेकिन मस्जिद अल नूर मस्जिद में गोलीबारी के बाद इसे रद्द कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें…

न्यूजीलैंड की दो मस्जिदों में लाइव नरसंहार 49 की मौत, जमशेदपुर के शमीम भी घायल

देश में दो मस्जिदों में हुए हमले में करीब 49 लोगों की मौत हो गयी. बांग्लादेश की टीम के खिलाड़ी नमाज पढ़ने के लिये मस्जिद में प्रवेश करने ही वाले थे कि तभी यह घटना हो गयी और खिलाड़ी बाल-बाल बचे.

Next Article

Exit mobile version