महिला विरोधी टिप्पणी पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या हुए ट्रोल, मांगी माफी, कही ये बात

नयी दिल्ली : ‘कॉफी विद करण’ के हाल के एपिसोड में महिलाओं को लेकर की गयी टिप्पणी पर हार्दिक पांड्या ने सफाई दी है और माफी भी मांगी है. महिलाओं पर की गयी टिप्पणी के बाद भारतीय क्रिकेटर पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने लगे थे. इन्हीं प्रतिक्रियाओं पर ट्वीट करते हुए पांड्या ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2019 9:46 AM

नयी दिल्ली : ‘कॉफी विद करण’ के हाल के एपिसोड में महिलाओं को लेकर की गयी टिप्पणी पर हार्दिक पांड्या ने सफाई दी है और माफी भी मांगी है. महिलाओं पर की गयी टिप्पणी के बाद भारतीय क्रिकेटर पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने लगे थे.

इन्हीं प्रतिक्रियाओं पर ट्वीट करते हुए पांड्या ने माफी मांगी है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि उनका किसी की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था. कॉफी विद करण में कही गयी अपनी बातों से मैंने जिन्हें भी दुख पहुंचाया है, उनसे मैं क्षमा प्रार्थी हूं. मैं शो के नेचर के साथ बह गया था. मेरा किसी की भी भावनाएं आहत करने का कोई उद्देश्‍य नहीं था.

यहां चर्चा कर दें कि पांड्या के साथ इस एपिसोड में केएल राहुल भी दिखे थे. शो के होस्ट करण जोहर ने जब दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में प्रश्‍न किया तो उसका जवाब देते हुए हार्दिक ने महिला-विरोधी बात डाली. पांड्या की महिला विरोधी बातों को सुनने के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर लेने का काम किया.

Next Article

Exit mobile version