VIDEO : देखें, पत्रकार के किस सवाल पर भड़क गये विराट कोहली

लंदन : मंगलवार को आखिरी टेस्ट मैच में हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिये. लेकिन एक सवाल ऐसा भी पत्रकारों के बीच से आया जिसपर वे अपना आपा खो बैठे. VIDEO इसको लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2018 12:38 PM

लंदन : मंगलवार को आखिरी टेस्ट मैच में हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिये. लेकिन एक सवाल ऐसा भी पत्रकारों के बीच से आया जिसपर वे अपना आपा खो बैठे.

VIDEO

https://twitter.com/iconicdeepak/status/1039729598794280960?ref_src=twsrc%5Etfw

इसको लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. वीडियो में नजर आ रहा है कि रिपोर्टर का सवाल उन्हें इतना बुरा लगा कि वह जवाब देने की जगह सवाल ही दागने लगे. पत्रकार ने उनसे पूछा सवाल कि पूरी सीरीज में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टक्कर देने का प्रयास किया. इस दौरान क्या टीम पर बीते 15 वर्षों में सबसे बेहतर भारतीय टीम होने के तमगे का अतिरिक्त दबाव था? क्या आपको ऐसा प्रतीत होता है कि यह पिछले 15 सालों की सबसे बेहतर टीम है.

जवाब में भारतीय कप्तान ने कहा कि क्यों नहीं, हमें विश्वास है कि हम बेहतरीन टीम हैं.

सवाल से बचते देख उनसे काउंटर सवाल पत्रकार ने किया कि लेकिन क्या पिछले 15 सालों की यह सबसे बेहतरीन भारतीय टीम है? इस पर कोहली गुस्से से लाल हो गये और जवाब देते हुए कहा कि आपका को क्या लगता है? आपको क्या लगता है? इस पर पत्रकार ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता है… इस पर विराट ने पलटकर कहा कि यह आपकी अपनी राय होगी….इस सवाल का जवाब देने के बाद कोहली खुद को संभालते दिखे.

Next Article

Exit mobile version