गांगुली, बिंद्रा और योगेश्वर ने खेल प्रतिभा खोज अभियान का समर्थन किया

बेंगलुरु : अभिनव बिंद्रा और योगेश्वर दत्त जैसे ओलंपिक पदक विजेताओं के अलावा पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ने जमीनी स्तर पर खेल प्रतिभा विकसित करने के लिए ‘क्राउड-फंडिंग’ (लोगों से पैसा इकट्ठा करना) अभियान का समर्थन किया है. ऑनलाइन कैब कंपनी ओला ने ‘रोड टू गोल्ड’ अभियान शुरू किया है जिसमें ग्राहक हर यात्रा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 6, 2018 4:49 PM

बेंगलुरु : अभिनव बिंद्रा और योगेश्वर दत्त जैसे ओलंपिक पदक विजेताओं के अलावा पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ने जमीनी स्तर पर खेल प्रतिभा विकसित करने के लिए ‘क्राउड-फंडिंग’ (लोगों से पैसा इकट्ठा करना) अभियान का समर्थन किया है.

ऑनलाइन कैब कंपनी ओला ने ‘रोड टू गोल्ड’ अभियान शुरू किया है जिसमें ग्राहक हर यात्रा के लिए एक रुपये का योगदान दे सकते हैं. यह अभियान उन सभी 110 शहरों में शुरू की गयी है जहां कंपनी कैब सेवा मुहैया कराती है.

कंपनी ने कहा, ‘इससे जमा किये गये कोष का इस्तेमाल देश के विभिन्न इलाकों से खेल प्रतिभाओं की पहचान करने के लिए किया जाएगा. इस प्रतिभाओं को गांगुली, महेश भूपति, बिंद्रा और योगेश्वर जैसे खेल के दिग्गजों से सहायता और मार्गदर्शन मिलेगा.’

इस अभियान का प्रचार बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ के सितारे करेंगे। ओला के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पल्लव सिंह ने कहा, हम जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी कर खुश है दोनों क्रमश: खेल और मनोरंजन जगत के बड़े समर्थक रहे हैं. हम सब का सपना है कि प्रतिभाओं की पहचान कर उसे पदक विजेता प्रदर्शन करने वाला बनाया जाये.

Next Article

Exit mobile version