आईपीएल शुरू होने से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा तगड़ा झटका, रबाडा का विकेट गिरा

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा पीठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में नहीं खेल पाएंगे. पीठ दर्द की वजह से उन्हें तीन महीने तक खेल से बाहर रहना होगा. दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने वाले रबाडा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जोहानिसबर्ग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 5, 2018 7:53 PM

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा पीठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में नहीं खेल पाएंगे. पीठ दर्द की वजह से उन्हें तीन महीने तक खेल से बाहर रहना होगा.

दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने वाले रबाडा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जोहानिसबर्ग में चौथे टेस्ट मैच के दौरान असहज महसूस कर रहे थे और स्कैन से पता चला कि उनकी चोट गंभीर है.

इसे भी पढ़ें…

आईपीएल-11 में संकट के बादल, आयोजन रोकने के लिए मद्रास हाईकोर्ट में याचिका

उनकी चोट के बारे में दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने कहा, कैगिसो की पीठ के निचले हिस्से में दर्द है जिसके कारण वह तीन महीने तक क्रिकेट से बाहर रहेंगे. रबाडा पहले स्टार तेज गेंदबाज नहीं हैं जो आईपीएल से बाहर हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क भी अपने दायें पांव में दर्द के कारण केकेआर को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे.

Next Article

Exit mobile version