IPL 2018 : वार्नर की जगह अब विलियम्सन होंगे सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान

नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन विवादों में घिरे डेविड वार्नर की जगह सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी संभालेंगे. वॉर्नर को दक्षिण अफ्रीका में गेंद छेड़छाड़ विवाद में उनकी भूमिका के लिये इंडियन प्रीमियर लीग से प्रतिबंधित कर दिया गया है. विलियम्सन ने फ्रेंचाइजी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा पोस्ट की गयी ट्वीट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2018 4:25 PM

नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन विवादों में घिरे डेविड वार्नर की जगह सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी संभालेंगे. वॉर्नर को दक्षिण अफ्रीका में गेंद छेड़छाड़ विवाद में उनकी भूमिका के लिये इंडियन प्रीमियर लीग से प्रतिबंधित कर दिया गया है.

विलियम्सन ने फ्रेंचाइजी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा पोस्ट की गयी ट्वीट में कहा, मैंने इस सत्र के लिये टीम में कप्तानी की भूमिका स्वीकार कर ली है. यह शानदार मौका है, टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी मौजूद हैं. मैं आगे की चुनौतियों के लिये उत्साहित हूं.

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के शानमुगम ने कहा, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि केन विलियम्सन आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान होंगे.

वार्नर को गेंद छेड़छाड़ घटना की योजना बनाने का मुखिया घोषित किया गया, जिन्होंने इसके लिये माफी मांग ली है. वह पिछले सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे. उन पर एक साल का प्रतिबंध लगा है. विलियम्सन अभी इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं.

Next Article

Exit mobile version