शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने गांगुली को भी लपेटा, कहा – सौरव को पहले से सब पता था

कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने अब कहा है कि उनके आरोपों के संबंध में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तथा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष सौरभ गांगुली को पहले से सबकुछ पता था. हसीन जहां ने बताया कि शमी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2018 8:04 PM

कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने अब कहा है कि उनके आरोपों के संबंध में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तथा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष सौरभ गांगुली को पहले से सबकुछ पता था.

हसीन जहां ने बताया कि शमी के बारे में फेसबुक पर पोस्ट करने से पहले उन्होंने सौरभ गांगुली को सबकुछ बताया था. तब उन्होंने कहा था कि वह शमी से बात करेंगे और उन्हें समझायेंगे. लेकिन सौरभ ने फिर उन्हें कभी फोन नहीं किया.

हसीन के मुताबिक सौरभ ने शायद सोचा होगा कि यह उनकी पारिवारिक समस्या है और वह बीच में क्यों पड़ें. हसीन जहां का यह भी कहना है कि शमी ही उनके पीछे पड़े थे. वही उनकी बेटी के साथ आकर खेलने लगते थे. वह कहती हैं कि उन्होंने घर का सबकुछ काम किया. उन्होंने शमी के माता-पिता के पैर भी दबाये थे.

इधर हसीन जहां के आरोपों के संबंध में शमी का कहना है कि कोई तीसरा व्यक्ति उनके घर को बर्बाद करने पर तुला हुआ है. वही हसीन को भड़का रहा है और यह सबकुछ करा रहा है. शमी ने कहा कि आरोपों को साबित हसीन जहां को ही करना होगा क्योंकि आरोप उनकी ओर से लगाये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version