जानें, आखिर क्यों इस क्रिकेटर ने कह दिया विराट को ‘जोकर’

दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज कागिसो रबाडा पर आईसीसी द्वारा दो मैच का प्रतिबंध लगाये जाने से पूर्व क्रिकेटर पॉल हैरिस बहुत नाराज हैं. उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए एक ट्‌वीट किया है, जिसमें उन्होंने विराट कोहली को निशाना बनाया है और लिखा है कि विराट कोहली मैच के दौरान जोकर जैसी हरकत करते हैं, लेकिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2018 2:09 PM

दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज कागिसो रबाडा पर आईसीसी द्वारा दो मैच का प्रतिबंध लगाये जाने से पूर्व क्रिकेटर पॉल हैरिस बहुत नाराज हैं. उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए एक ट्‌वीट किया है, जिसमें उन्होंने विराट कोहली को निशाना बनाया है और लिखा है कि विराट कोहली मैच के दौरान जोकर जैसी हरकत करते हैं, लेकिन इस ओर आईसीसी का ध्यान कभी नहीं जाता. उन्होंने ट्‌वीट किया है कि रबाडा पर बैन से ऐसा प्रतीत होता है कि आईसीसी को दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों से कोई दिक्कत है.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को आउट करने के बाद रबाडा ने जिस तरह की प्रतिक्रिया दी और जिस तरह से उन्हें कंधे से मारा, उसके कारण उनपर दो मैच का प्रतिबंध लगा दिया गया है, जिसके कारण वे ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर हो गये हैं.मैच के पहले दिन पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को जान बूझकर कंधा मारने के कारण दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज रबाडा पर मैच फीस का 50 प्रतिशत का जुर्माना लगने के साथ उनके खाते में तीन डिमेरिट अंक जुड़ गये थे.
रबाडा के नाम पहले ही पांच डिमेरिट अंक थे और इनके आठ होते ही वह अगले दो टेस्ट से बाहर हो गये. उन पर ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वार्नर के साथ भी दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा. मैच के तीसरे दिन वार्नर को आउट करने के बाद पह उनके चेहरे के सामने जोर से चिल्लाते हुए देखे गये. इस मामले में भी उन्हे एक डिमेरिट अंक और मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया.

Next Article

Exit mobile version